VIDEO: थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा मुस्लिम शख्स, अब पुलिस के चढ़ा हत्थे, बोला- ये तो साजिश...

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 12:52 PM (IST)

Noida News:(गौरव गौर) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर रोटी में थूकने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे तंदूर पर रोटी बनाते हुए एक शख्स थूक रहा है। एक बार नहीं... दो बार नहीं... तीन बार नहीं... जितनी रोटियां उठनी थूक। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स रोटी पर थूक रहा है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के रबूपुर कस्‍बे में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा तंदूरी रोटी पर थूकने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रोटी बनाने वाले को भी हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्‍बे का है। जहां एक ए-वन होटल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस होटल में खाना खाने वाले युवक ने वीडियो बनाकर आरोप लगाया है कि रोटी बनाने वाला युवक रोटी बनाने के दौरान उसमें थूक रहा है। जिसके बाद युवक ने रोटी बनाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद और मेरठ में थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो चुका है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ये कब तक चलता रहेगा, क्योंकि ये कोई पहला या दूसरा मामला नहीं नहीं है। इससे पहले ना मालूम ऐसी कितनी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static