धमकी और मारपीट से तंग आया नवाजुद्दीन का परिवार, छोड़ सकता है UP

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2016 - 05:32 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार को एक करोड़ की जबरन वसूली के लिए कॉल और उनके भाई पर हमले के बाद एक्टर का परिवार यू.पी. छोडऩे पर विचार कर रहा है। नवाजुद्दीन के परिवार वालों से एक करोड़ की जबरन वसूली मांगी गई। नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन पर दहेज उत्पीड़ऩ का भी आरोप लगा है। मिनाजुद्दीन की ससुराल वालों से लगातार अनबन चल रही है। इस वजह से कई बार मारपीट भी हो चुकी है। मारपीट में नवाजुद्दीन का भी नाम आया था।

मुंबई में रहने वाले नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने कहा, ‘‘हमारे परिवार वालों की जिंदगी खतरे में है इसलिए अब हम बुढ़ाना (मुजफ्फ रनगर) छोड़कर उत्तराखंड शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं।’’

गुरुवार दोपहर को नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन से फोन पर एक करोड़ की रकम की मांग की गई थी। शुक्रवार को पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक फैजुद्दीन गुरुवार को लखनऊ जा रहा था, रास्ते में ही उसे किसी अनजान नंबर से फोन कर एक करोड़ रुपए मांगे गए। धमकी में यह भी कहा गया कि नूरुद्दीन और ऐहतेशाम से पंगा न लें।

मिनाजुद्दीन ने बताया, ‘‘पुलिस और परिवार वालों को यकीन हो गया है कि एक करोड़ की वसूली की कॉल आफ रीन की फैमिली से आई थी।’’ आफरीन नवाजुद्दीन के दूसरे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी है, जिनके परिवार वालों ने दहेज उत्पीड़ऩ का आरोप लगाया है। मिनाजुद्दीन ने कहा कि 2 दिन पहले ही उन्हें पीटा गया था।

आफरीन के परिवार वालों ने 28 सितम्बर को नवाजुद्दीन और उनके भाई-बहनों पर दहेज की खातिर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। नूरुद्दीन भी नवाजुद्दीन के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह रिश्ते में नवाजुद्दीन के भतीजे लगते हैं। नूरुद्दीन की भतीजी आफ रीन का निकाह 5 महीने पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ था।

Up News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें