अपनी भाभी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- सुर्खियों में आने के लिए लगाए आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2016 - 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी भाभी के इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है वह उन्हें दहेज की खातिर पीटते हैं। नवाजुद्दीन ने दावा किया कि उनकी भाभी ने सुर्खियों में आने के लिए ये आरोप लगाए हैं। अपने छोटे भाई की पत्नी आफरीन को कथित तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगने के बाद सवालों के घेरे में आए 42 साल के नवाजुद्दीन ने दावा किया कि उनकी भाभी ने जानबूझकर उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं क्योंकि वह उन्हें आसान निशाना लगे होंगे।

नवाजुद्दीन ने कहा कि मेरी भाभी ने मुझ पर गलत आरोप लगाए हैं क्योंकि मैं उनके लिए आसान निशाना हूं और मुझ पर आरोप लगाकर वह आसानी से सुर्खियों में आ सकती थीं। मैं एक अभिनेता हूं, तो यह भी उनके आरोपों की वजह हो सकती है। यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा कि यदि यह किसी आम आदमी के साथ हुआ होता तो टेलीविजन और अखबारों की सुर्खियां नहीं बन पाता।

नवाजुद्दीन ने यह सफाई भी दी कि उन्होंने कभी दहेज के लिए नहीं कहा और उल्टा आफरीन के चाचा ने उनके भाई मिनाजुद्दीन से नियमित तौर पर पैसे एेंठे। नवाजुद्दीन ने 28 सितंबर का एक सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया जिसमें दिखाया गया कि उस रात उन्हें तेज बुखार था।

अभिनेता ने क्लिप दिखाते हुए कहा कि 28 सितंबर की रात मेरी भाभी के चाचा और उनकी पत्नी लूटपाट की नीयत से पूरी योजना के साथ हमारे यहां आए। वे आफरीन से मिलने के लिए मिनाजुद्दीन के कमरे में दाखिल हुए। तब हमें शोर सुनाई पड़ा और हम यह देखने के लिए दौड़े असल में हुआ क्या।

उन्होंने कहा कि जैसे ही मैं वहां पहुंचा, मैंने देखा कि मेरी भाभी के चाचा आफरीन के साथ मुख्य दरवाजे की आेर जा रहे हैं। मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई और मैंने तो भाभी को छुआ तक नहीं। नवाजुद्दीन ने कहा कि पुलिस अब भी मामले की छानबीन कर रही है और उन्हें खुशी है कि अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उनके पास सीसीटीवी फुटेज है।