नवविवाहिता पहुंची थाने, बोलीं- साहब घर में अकेला पाते ही जेठ आता है करीब... पूछता है कैसी रही सुहागर

2/20/2021 2:14:01 PM

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक नवविवाहिता ने जब अपने ही जेठ की करतूतों के खिलाफ थाने पहुंच आपबीती बताई, तो पुलिसकर्मी आवाक रह गए। नवविवाहिता ने जेठ पर छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जेठ ने पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया
जिस पिता समान जेठ के पैर छूकर नवविवाहिता ने आशीर्वाद लिया था, उसी जेठ ने इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, पाकबड़ा कस्बे की रहने वाली एक युवती का निकाह 6 माह पूर्व कस्‍बे के ही गांव के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ। निकाह के कुछ दिनों बाद तक सबकुछ ठीक चलता रहा। लेकिन एक दिन अचानक जेठ ने उसके करीब आकर सुहागरात के संबंध में सवाल पूछने लगा।

घर में अकेला पाते ही जेठ उसके करीब आ जाता है...
नवविवाहिता के अनुसार, पुलिस को दी तहरीर में घर में अकेला पाते ही जेठ उसके करीब आ जाता है, फिर पूछता है कि और बताओ सुहागरात कैसी रही?  जेठ के अश्लील सवालों का सिलसिला थमने की बजाय लगातार बढ़ता ही जा रहा था। इससे तंग आकर पीड़िता ने ससुराल छोड़ दिया। कुछ दिन पहले वह मायके लौट आई। जिसके बाद अपने साथ घटित आपबीती मायके वालों को सुनाई। मायके वालों की सलाह पर वह थाने पहुंची। आरोपित जेठ के खिलाफ तहरीर देकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई। वहीं इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि महिला के आरोपों के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static