नोएडा: मीडिया हाउस के 28 व OPPO माेबाइल के 11 कर्मचारी काेराेना पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 10:48 AM (IST)

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के नोएडा में सोमवार को एक मीडिया हाउस के 28 कर्मचारियों और चायनीज फोन बनाने वाली दो कंपनियों के 11 कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में ‘ओप्पो’ के नौ और उसकी अनुषंगी कंपनी ‘विवो’ की फैक्टरी में निर्माण कार्य में जुटे दो कामगारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि ओप्पो के आठ कर्मचारी नोएडा में जबकि एक पड़ोसी गाजियाबाद जिले में रहता है। अधिकारी ने बताया कि नोएडा सेक्टर 16-ए में स्थित जी-मीडिया के 28 कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 15 नोएडा में रहते हैं जबकि अन्य 13 दिल्ली, फरीदाबाद और गुड़गांव में रहते हैं।

मीडिया ने एक बयान में कहा है कि पिछले शुक्रवार को उसके एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसने बड़ी संख्या में कर्मचारियों की जांच करायी है।

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई ने एक बयान में कहा कि ग्रोटर नोएडा में ओप्पो और विवो तथा नोएडा में जी मीडिया के परिसर का विशेष हिस्सा सील कर दिया गया है और उसे संक्रमण मुक्त किया जा रहा है।

Ajay kumar