भीड़ इकट्ठी करने से कुछ नहीं होगा, गुजरात में भी जीतेगी बीजेपीः उमा भारती

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 07:49 PM (IST)

मथुराः बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती मथुरा में शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया रखी। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात चुनाव में बीजेपी की ही जीत का दावा और राहुल गांधी पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। हालांकि वह मथुरा में संत मुरारी बापू की कथा में सम्मिलत होने आई थी।

धर्म के नाम पर दिखावा ना करें राहुल
प्रेस वार्ता में सबसे पहले उन्होंने राम मंदिर को लेकर विरोधी पर्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि राम डराने के लिए नहीं होते हैं। वहीं उन्होंने गुजरात में राहुल गांधी के जनेऊ पहनने के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि इसका उत्तर राहुल को ही देना होगा। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल पर यह भी कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि यह बातें चर्चा का विषय बन जाएंगी तो यह भूल उनकी है, वह पहले कभी मंदिरों में नहीं जाते थे। माना कि धर्म निजी विषय है लेकिन इसका दिखावा नहीं करना चाहिए।

भीड़ इकट्ठी करने से कुछ होने वाला नहीं
वहीं उमा भारती ने गुजरात में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि अखिलेश और राहुल गांधी की रैली ने उत्तर प्रदेश में कितनी भीड़ इकट्ठी की थी, लेकिन परिणाम क्या आए यह सबको पता है। वैसा ही हाल गुजरात में होने वाला है।