सपा-बसपा पर बरसे केशव मौर्या, कहा-अब नोटों के गद्दे पर नहीं सो पाएंगी मायावती

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2016 - 08:54 PM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500-1000 के नोट बंद करने के फैसले को सही ठहराते हुए यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। केशव मौर्या ने प्रधानमंत्री के इस फैसले को दोबारा ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से टिकटों का सौदा करने वाली सपा-बसपा को करारा झटका लगेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि नोटों के गद्दे पर सोने वाली व गरीबों की गरीबी बेचने वाली मायावती को अब परेशानी उठानी होगी। अब वह नोटों के गद्दे पर सो नहीं पाएंगी।  

56 इंच के सीने वाला पीएम ही ले सकता है ऐसे फैसले
यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा कि देश के अंदर छिपा काला धन निकालने के लिए पीएम मोदी ने जो निर्णय किया है वह 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री ही कर सकता है। पाकिस्तान ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए नकली नोटों को यहां पर भेजने का काम किया था लेकिन पीएम मोदी की नयी योजना से पाकिस्तान के मंसूबे फेल हो गये हैं। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की बात कही थी उसी दिशा में वह तेजी से काम कर रहे हैं। पीएम ने बड़े नोटों कहो बंद करने को जो साहासिक निर्णय लिया है उससे देश को बहुत फायदा होगा। चुनाव में बाहुबली व अपराधी पैसे की ताकत से जीत जाते थे ऐसे सभी लोगों के सपने अब पूरे नहीं हो पायेंगे।

कांग्रेस, सपा, बसपा पर लगाया गंभीर आरोप 
मौर्य ने प्रदेश की बदहाली का आरोप कांग्रेस, सपा और बसपा पर लगाया। उन्होंने इन तीनों पार्टियों को आपस में मिले होने का आरोप भी लगाया। कांग्रेस की सरकार ने देश में 12 लाख करोड़ का घोटाला किया था और कांग्रेस अब सपा और बसपा को यूपी में जीताने के लिए उन्हें मदद कर ही है। यूपी में वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतेगी। हमारे सम्मेलन में सभा में उम्मीद से अधिक भीड़ उमड़ रही है। यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही प्रदेश के विकास का मार्ग प्रशस्त हो जायेगा।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें