भाजपा नेता के बिगड़े बाेल-SP साहब आपके टीम में सब घाेड़े ही नहीं गधे भी हैं उन्हें हटाआे

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 05:42 PM (IST)

गाजीपुर(अनिल कुमार): यूपी में भाजपा की सरकार बने अभी 6 माह भी नहीं बीते लेकिन भाजपा नेताओं के एक एक कर बिगड़े बोल सामने आ रहे हैं। ताजा मामला गाजीपुर जिले का है। जहां भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य वीरेंद्र राय ने अपनी मर्यादा काे भूलते हुए पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। वीरेंद्र राय ने एसओ की तुलना गधे से कर दी। 

मामला 2 दिन पूर्व का है। माढुपुर ग्राम के मठ के पुजारी जिनकी हाल ही में बदमाशाें द्वारा पिटाई कर दी थी आैर मूर्ति चुरा ले गए थे। गंभीर रूप से घायल पुजारी की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद शव को गांव लाया गया था। जहाँ पर ग्रामीणों ने शव रख कर जाम कर दिया और जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग कर रहे थे। दोनों अधिकारी मौके पर पहुंचे तब शव का अंतिम संस्कार हुआ।

इसी दौरान भाजपा नेता वीरेंद्र राय जो विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और वर्तमान में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य भी हैं। उन्होंने भांवरकोल के एसओ रामकिशुन को क्षेत्र से हटाने के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया वह उनकी बिगड़ी बोल की कहानी उजागर कर रही है। उन्होंने एसपी से कहा, आपके सभी एसओ घोड़े नहीं हैं उसमे गधे भी हैं। इन गधाें को तत्काल हटाएं।

इस मामले पर जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने बताया कि हमारे अधिकारी व् पुलिस कर्मी अनुशासित हैं। इस वीडियो में जो आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है उसकी जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।