तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा विपक्ष चाहे 1000 हेलिकॉप्टर पीछे लगा दे, मेरा आर्शीवाद उसके साथ है:

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 02:45 PM (IST)

समस्तीपुर: महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव की रैली में अपार भीड़ जुट रही है। जिसकी वजह से महागठबंधन के नेता उनकी जीत को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस कड़ी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी शामिल हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैंने तेजस्वी को आशीर्वाद दिया है विपक्ष चाहे हजार हेलिकॉप्टर उसके पीछे लगा दे, जब मेरा आशीर्वाद उसके साथ है तो कोई भी तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। बता दें कि तेज प्रताप जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। 

PunjabKesari

जीतने के बाद सबसे पहले हसनपुर को जिला बनाएंगे
तेजप्रताप ने कहा कि हम क्षेत्र में घूम रहे हैं। यहां के मतदाता बाहर निकल कर मतदान कर रहे हैं और पूरी तरह से यहां के मतदाता बदलाव चाहते हैं। तेजप्रताप ने कहा कि जीतने के बाद सबसे पहले हसनपुर को जिला बनाने का काम करेंगे। हसनपुर की जनता की जो भी मांग है उसको पूरा करने का काम करेंगे। 

PunjabKesari

तेजस्वी को इस बार मुख्यमंत्री बनाएगी बिहार की जनता 
तेजप्रताप ने कहा कि पहले चरण में महागठबंधन को काफी सीटें मिल रही है हम कामयाब हुए तो दूसरा चरण में भी वैसे ही रहेगा। काफी सीटें आएंगी और तीसरा चरण में भी हम कामयाब होंगे। बिहार की जनता ने मन बना लिया है कि तेजस्वी को इस बार मुख्यमंत्री बनाएंगे। मैंने तेजस्वी को आशीर्वाद दिया है विपक्ष चाहे हजार हेलिकॉप्टर उसके पीछे लगा दे जब मेरा आशीर्वाद उसके साथ है तो कोई भी तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। 

नीतीश कुमार का जाना तय है
सुबह से ही अपने विधानसभा क्षेत्रों में दौरा कर रहे तेजप्रताप ने कहा कि इस बार बिहार से नीतीश कुमार का जाना तय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static