बाहर वाले सैर-सपाटा कर चले गए, मैं तो यहीं का हूं: अखिलेश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2017 - 08:29 AM (IST)

अम्बेडकरनगर:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश याद ने कहा कि बाहर वाले यूपी छोड़कर जा चुके हैं मगर वह तो यहीं के हैं और हमेशा यहीं रहेंगे।

सपा सरकार से बेहतर काम किसी ने नहीं किया
अम्बेडकरनगर के आलापुर में हुई चुनावी जनसभा में यादव ने कहा कि मोदी जी को उत्तर प्रदेश की परीक्षा में पास होने के लिए 2 बार रोड शो करना पड़ा। हिन्दू-मुसलमान में बिजली बांट दी गई जबकि आंकड़े गवाह हैं कि जितनी बिजली रमजान में दी गई उतनी ही बिजली होली, दीपावली में दी गई। समाजवादी सरकार से ज्यादा बेहतर किसी ने काम नहीं किया। हमसे 5 साल का हिसाब मांगने वाले पहले मुझे अपना 3 साल का हिसाब तो बताएं। वे कब्रिस्तान और श्मशान पर बहस चाहते हैं, लेकिन वह लैपटॉप और समाजवादी सरकार के काम पर बहस चाहते हैं।

आलापुर विधानसभा में सपा प्रत्याशी चंद्रशेखर कन्नौजिया की मौत के बाद यहां का चुनाव निर्धारित तिथि 27 फरवरी से हटाकर 9 मार्च को कर दिया गया था।बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का गढ़ माने जाने वाले अम्बेदकरनगर में 2012 के विधानसभा में सपा ने पांचों सीट पर कब्जा कर लिया था। इसी सीट से कभी बसपा प्रमुख मायावती भी विधायक बनकर विधानसभा पहुंची थीं।