प्रधानमंत्री पर ओवैसी की चुटकी: कहा-तोप से ज्यादा फेंकते हैं मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2017 - 01:05 AM (IST)

संभल(मुजम्मिल दानिश): चुनावी बिगुल बजते ही सभी पार्टियां चुनावी मैदान में एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रही हैं। इतना ही नहीं नेता मंच के माध्यम से जीत हार का फैसला करने वाली जनता को अपनी पार्टी की तरफ रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। आज जनपद संभल में नगर पालिका के मैदान में ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। ओवैसी ने संभल की जनता से कहा कि हम 65 सालों से गुलामी कर रहे हैं। अब समय आ गया है कि हम अपनी पार्टी को आगे बढ़ाएं। इस दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी तोप से ज्यादा फेंकते हैं। 

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
एक बार फिर ओवैसी ने केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने बड़े-बड़े दावे किए थे कि बीजेपी सरकार बनने पर हर व्यक्ति के अकाउंट में 15-15 लाख रुपये आएंगे। लेकिन केंद्र में बीजेपी की सरकार बने 2 साल से ज्यादा हो गए हैं अभी तक जनता के एकाउंट में एक भी पैसा नहीं आया। 

मोदी-नवाज के मिलन पर कटाक्ष 
ओवैसी ने कहा कि इंडिया टीवी के चैनल पर प्रधानमंत्री ने कहा था कि सरकार बनने पर पाकिस्तान को बिरियानी से नहीं, बल्कि मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। ओवैसी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अफगानिस्तान से सीधे लाहौर चले जाते हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ एअरपोर्ट पर ऐसे हाथ मिलाकर चलते हैं जैसे मेले में वर्षों से बिछड़े दो भाई मिले हों। मगर नवाज ने अपनी औकात हमारे वीर जवानों पर हमला कराकर दिखा दिया। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अबतक हमारे 27 वीर जवान मारे गए हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि सरकार ने कौन सा मुंहतोड़ जवाब दिया। 

शफीकुर्रहमान बर्क को मुलायम सिंह ने हराया 
इस दौरान औवैसी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां उन्हें फिरकापरस्त बोलती हैं और कहती हैं कि ओवैसी वोट काटने आया है। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कहता हूं कि लोकसभा चुनाव में बुजुर्ग शफीकुर्रहमान बर्क जीत जाते लेकिन उन्हें समाजवादी पार्टी ने हरा दिया। इस मामले में सौदा हुआ था बीजेपी को किसी और जगह जिताने का। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि बीजेपी ने 73 सीटें और सपा ने 5 सीटों पर जीत कैसे दर्ज की। 

अखिलेश को सुनाई खरी खरी 
असुद्दीन ओवैशी ने मोदी पर निशाना साधने के बाद प्रदेश के मुखिया अखलेश यादव को भी मंच से खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि  ये कैसी राजनीति है जहां एक बेटा अपने बाप की इज्जत नहीं करता है। चुनाव आते ही साइकिल की लड़ाई चलने लगी है। इन पांच सालों में समाजवादी ने कोई विकास नहीं किया हर साल सैफई में नाच गाना करते थे। सबलोग बैठकर मचा लेते हैं।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें