हाथरस केस में PFI नाम आने पर बोले ओवैसी- अपनी नाकामी छिपा रही है योगी सरकार

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 01:36 PM (IST)

हाथरसः हाथरस (Hathras) में दंगा भड़काने को लेकर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India) का नाम सामने आया है। जिसके चलते हर राज्‍य और केंद्र की सुरक्षा एजेंसियां (Security Agencies) इसको लेकर काफी अलर्ट (Alert) हो गई हैं। ऐसे में पीएफआई (PFI) के हो रहे खुलासे पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को साजिश की आड़ में छिपा रही है। ओवैसी ने कहा कि वेबसाइट (Website) तो अजीबोगरीब है। उसकी बुनियाद पर साजिश कर रहे हैं। 

ओवैसी ने कहा कि जहां कहीं भी सरकार से गड़बड़ी हो तो वहां साजिश बना दिया जाए। यह पुरानी कहानी हो चुकी है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उस बच्ची के साथ रेप हुआ। उस बच्ची का आपने सही इलाज नहीं करवाया। असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा कि आपने (सीएम योगी ) ने दलित परिवार को अपनी लड़की के अंतिम संस्कार की इजाजत नहीं दी। रात में अंतिम संस्कार कर दिया गया। क्या ये भी अंतरराष्ट्रीय साजिश है। कब तक अपनी नाकामियों को इस तरह की बातों में छुपाते रहेंगे।बिहार चुनाव में हर मसले की गूंज होगी।

ज्ञात हो कि यूपी सरकार ने दावा किया है कि हाथरस की आड़ में दंगे कराने की साजिश रची जा रही थी। इस मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का नाम सामने आया है। इस मामले में पीएफआई के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया था। उनके पास से विवादित साहित्य भी बरामद किया गया था। इतना ही नहीं पुलिस को इस मामले में भीम आर्मी के पीएफआई के साथ संलिप्त होने के संकेत दिए, लेकिन ईडी न साफ कर दिया है कि भीम आर्मी का पीएफआई के साथ कोई लेना देना नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static