ओवैसी के बयान पर भड़के नरेंद्र गिरि, कहा-राम नाम का जाप करें, पिछले सभी पाप कट जाएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 05:13 PM (IST)

प्रयागराज: साधु संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शिरकत करने को लेकर ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए उसे देश को तोड़ने वाला बताया है।

गिरी ने कहा कि ओवैसी हमेशा देश के खिलाफ बोलते हैं,आतंकवाद का समर्थन करते हैं और संविधान विरोधी काम करते हैं। महंत ने कहा है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री होने के साथ ही एक हिन्दू हैं और सनातन परम्परा को मानने वाले हैं। मोदी एक कर्म योगी हैं और राम के काम में संविधान कभी आड़े नहीं आ सकता है।

उन्होंने कहा है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत परम्परा से आते हैं, जबकि देश के प्रधानमंत्री मोदी कर्म और सद्गृहस्थ संत हैं। इसलिए मंदिर के भूमि पूजन उनसे कराने का सभी साधु संतों के साथ ही पूरा देश स्वागत और समर्थन कर रहा है।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि मोदी और योगी जब भव्य राम मंदिर की आधार शिला रखेंगे तो उसके निर्माण में कोई विघ्न बाधा नहीं आयेगी। उन्होंने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा है कि उन्हें इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए। इसके साथ ही उन्हें भी पांच अगस्त को अपने घर में बैठकर भगवान राम के नाम का जाप करना चाहिए जिससे उनके पिछले सभी पाप खत्म हो जायेंगे क्योंकि भगवान राम ही सभी का कल्याण करते हैं और उनका भी वही कल्याण करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static