पंकज की गुडागर्दी का वीडियो वायरल, कहा-भीम आर्मी समेत कोई भी पार्टी हाथरस आएगी तो सिर फाड़ देंगे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 02:15 PM (IST)

यूपी डेस्क : हाथरस कांड को लेकर सवर्ण समाज के पंकज धवरेय्या का धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पंकज भीम आर्मी, तृणमूल कांग्रेस, सपा, कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों को खुले आम धमकी दे रहा है। आरोपी कहता है कि जो भी दल हाथरस के चंदपा बुलगढ़ी आ रहे हैं वो यहां आना बंद कर दें अन्यथा बिना पिटे यहां से वापस नहीं जा पाएंगे। 

PunjabKesari

वायरल वीडियों में पंकज धवरेय्या कहता है कि ‘‘ नमस्कार, मैं राष्ट्रीय सवर्ण परिषद से पंकज धवरेय्या पूरे भारत को और पूरे भारत के राजनेताओं को अपना संदेश देना चाहता हूं कि कृपया ध्यान से सुन लें, कान खोल के सुन लें, हाथरस के चंदपा बुलगढ़ी घटना पे जबतक कोई भी व्यक्ति जांच में दोषी या निर्दोष साबित नहीं हो जाता है, तबतक यहां पर राजनीति न करें, अन्यथा या तो मेरी इसे निवेदन समझना या फिर चेतावनी। कोई भी व्यक्ति, या राजनेता हाथरस आता है चाहे तृणमूल कांग्रेस हो, चाहे वह भीम आर्मी हो या फिर कोई अन्य संगठन हो, बिना पिटे, बिना सिर फटे, बिना गाड़ी टूटे जाएगा नहीं। इसे चाहे मेरा हाथ जोड़कर निवेदन समझ लीजिएगा या फिर इसे गुंडई समझ लीजिएगा। आपको मैं क्षमा नहीं करूंगा क्योंकि आपने मेरे क्षेत्र का, एक बिटिया का, इस देश का, अपनी राजनीति के लिए जो अपमान किया है, बदनामी की है। मैं उसके लिए आपको कभी माफ नहीं कर सकता।’’

PunjabKesari

इससे पहले भी दी धमकी...
पंकज धवरेय्या पहली बार नहीं इससे पहले भी धमकी दे चुका है। बीते दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में वह कहता है कि इसको (भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद) तो सीबीआई, एसआईटी पर भरोसा नहीं है। इसको कानून पर भरोसा नहीं है। एक बार मुलाकात कर हम आपको भरोसा दिलाएंगे। जो तू यहां राजनीति कर रहा है तुझे भरोसा दिला देंगे, पहाडिय़ा। एक बार भरोसा दिला बेटा बाहर आ, तेरे मुलाकात करने तेरे भाई आए हैं बड़े। आजा जल्दी आ।’  हैरानी की बात ये है कि जिस दलों को पुलिस दौड़ा दौड़ा कर लाठियों से पीट रही है वह इस युवक की सुरक्षा में तैनात है। उनके सामने यह आग उगल रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी है।

इससे पहले आरोपियों के समर्थन में बुलाई गई सवर्णों की पंचायत में भी युवक पंकज धवरेय्या इस तरह की बातें कर रहा है। पंकज धवरेय्या धमकी भरे लहजे में कहता है कि हम हम देश की चाबी हैं बिना हमारे देश में कुछ चल नहीं सकता है।

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल
बता दें कि हाथरस कांड को लेकर सपा-बसपा-कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल पीड़ित परिवार से मिल चुके हैं। इससे पहले राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ जिस तरह का पुलिसिया व्यवहार देखने को मिला किसी से छिपा नहीं है। राहुल गांधी को पुलिस द्वारा धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया गया। प्रियंका गांधी के कपड़े पुरुष पुलिसकर्मी द्वारा खींचे गए। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंकी गई। सपा नेताओं के ऊपर पुलिस ने लाठीचार्ज कर बुरी तरह से पीटा। धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद समेत 500 कार्यकत्र्ताओं के ऊपर मामला दर्ज किया गया। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारियों से सवाल पूछने पर न केवल महिला पत्रकारों के साथ अभद्रता की गई बल्कि धक्का मुक्की भी की गई। ये सब पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ आरोपियों के पक्ष में पंचायत का आयोजन करने वालों को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही थी। पुलिस की इस कार्य प्रणाली पर लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। लोगों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन और सरकार दोनों आरोपियों को बचाने और पीड़ित परिवार को फंसाने का काम कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static