देश में स्थिरता और विकास के लिए बीजेपी पर भरोसा कर रही जनताः PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 03:22 PM (IST)

रांचीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे दौर के मतदान से पूर्व बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को कांग्रेस और उसके साथियों के गठबंधन से सावधान रहने की जरूरत है। ये सुधरने वाले नहीं है।
PunjabKesari
पीएम ने आगे कहा कि कर्नाटक में वहां की सरकार का भविष्य तय करने वाली 15 सीटों पर चुनाव हुए थे, उनमें से 13 सीटें कांग्रेस के पास थी और भाजपा के पास इनमें से 1 भी नहीं थी।उन्होंने कहा कि अभी-अभी जो मुझे जानकारी मिली है, उसके अनुसार अनुमान ये है कि 12 सीटों पर कर्नाटक की जनता ने भाजपा के लिए प्रचंड जीत सुनिश्चित की है। कांग्रेस और उसके साथी झारखंड में छल-कपट करना चाहते हैं। वो झारखंड को फिर अस्थिरता की ओर धकेलना चाहते हैं।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने भाजपा सरकार ही आपको स्थिर सरकार दे सकती है। ये फैसला करना तब और आसान होगा जब आप 2014 से पहले और आज की स्थिति की तुलना करेंगे। कांग्रेस के भ्रष्टाचारी गठबंधन और भाजपा के सेवा भाव में अंतर को समझना जरूरी है। पहले यहां सिंचाई की उचित व्यवस्था नहीं थी लेकिन कांग्रेस, आरजेडी, झामुमो ने आपको वोट बैंक समझा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static