पीपापुल हादसाः NDRF रेस्क्यू में मिले बच्चों के शव, ड्राइवर अभी भी लापता

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 06:52 PM (IST)

मिर्ज़ापुर(बृज माैर्या): मिर्ज़ापुर के भटौली पीपा पुल से गंगा नदी में गिरी गाड़ी का वीरवार काे NDRF की टीम ने रेस्क्यू किया। गाड़ी को खोजने के बाद टीम ने पास ही पुल निर्माण के कार्य में लगे क्रेन की मदद से गंगा नदी में गिरी गाड़ी और दो बच्चों के शव काे बाहर निकाला। दोनों बच्चो के शव गाड़ी में फसे हुए थे। वहीं गाड़ी चालक का अभी भी पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश NDRF कि टीम कर रही है। 

बता दें कि बुधवार शाम को देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में भटौली घाट पर बने पीपा पुल पर हादसे के दाैरान स्कार्पियो नदी में समा गई थी। हादसे में स्कार्पियो में सवार चार लोग डूबने लगे। जिनमें से भरत नामक युवक को स्थानीय ग्रामीणों ने बचा लिया। स्कार्पियो चालक दिनेश और दो बच्चे करण और रोशन कार सहित लापता थे। जिनकी तलाश की जा रही थी। 

आलाधिकारी ने लिया जायजा 
घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आलाधिकारी भी पहुंच गए। स्थानीय लोंगो के अनुसार स्कार्पियो में चार लोग सवार थे। कार वाराणसी  से मिजऱ्ापुर की तरफ आ रही थी। कार की रफ्तार तेज होने के कारण पुल की रेलिंग तोड़ते हुए असंतुलित हो कर गंगा नदी में गिर गई। अधिकारियों का कहना है कि रेस्क्यू अभियान चल रहा है जल्द ही कार सहित लापता लोगों का पता चल जाएगा।

मंगलवार को भी हुआ हादसा 
मंगलवार को भी इसी पुल पर बड़ा हादसा हुआ था। जिसमे मिर्जापुर से वाराणसी जा रहे दो लोग कार सहित पुल से गंगा नदी  में गिर पड़े थे। जिन्हें मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दोनो कार सवारों को बचा लिया था।