सरकार की कमियों से जनता का ध्यान बंटाने के लिए सोशल मीडिया छाेड़ रहे हैं PM: मायावती

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 02:33 PM (IST)

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार करने की खबरों के बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने तंज करते हुये कहा कि यह कदम वास्तव में उनकी पार्टी और सरकार की कमियों से जनता का ध्यान बंटाने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है।
PunjabKesari

मायावती ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ''पीएम श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की गई घोषणा काफी सुर्खियों में है। लेकिन लोग आशंकित हैं और उन्हें इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बंटाने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है।''

वुमेन डे पर महिलाआें काे किया समर्पित
PunjabKesari

PunjabKesari




सोशल मीडिया छोडऩे की सोच रहा हूं
गाैरतलब है कि प्रधानमंत्री ने साेमवार काे ट्वीट कर कहा,  वह सोशल मीडिया छोडऩे के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोडऩे की सोच रहा हूं। इस बारे में आप सभी को आगे जानकारी दी जाएगी।

PunjabKesari

अकेले ट्विटर पर पांच करोड़ तैतीस लाख फॉलोअर्स
प्रधानमंत्री के इस ट्वीट ने सबको हैरान कर दिया है क्योंकि फेसबुक और ट्विटर बड़ी संख्या में उनके काफी फॉलोअर्स है। श्री मोदी के ट्विटर पर पांच करोड़ तैतीस लाख और फेसबुक पर चार करोड़ सैतालीस लाख फॉलोअर्स हैं। यूट्यूब पर उनके 45 लाख सब्सक्राइबर हैंं। ट्विटर पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बाद सबसे अधिक फॉलोअर्स श्री मोदी के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static