झारखंडः CAB पर बोले PM मोदी- 3 देशों से आए गरीबों को नागरिकता देकर दिया गया सम्मान

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 03:46 PM (IST)

दुमकाः झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें व अंतिम चरण के तहत होने वाले मतदान में भाजपा के प्रचार अभियान को तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र रविवार को दुमका पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में ऐतिहासिक बिल पास हुआ। तीन देशों से आए गरीबों को नागरिकता देकर सम्मान दिया गया है।
PunjabKesari
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई न रोडमैप है और न इरादा है और न कभी भूतकाल में कुछ किया है। अगर वो जानते है तो उनको एक ही बात का पता है, भाजपा का विरोध करो, मोदी को गाली दो। भाजपा का विरोध करते-करते इन लोगों को देश का विरोध करने की आदत हो गई है।
PunjabKesari
मोदी ने कहा कि जो काम पाकिस्तान करता है वो कांग्रेस ने किया।पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों की धरती को, राष्ट्रभक्तों को, वीरों को जन्म देने वाली वीर माताओं की धरती को मैं नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों में मुझे झारखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभा करने का अवसर मिला है। मैं जहां भी जा रहा हूं वहां की जनसभा की पहले की रैली का रिकॉर्ड तोड़ देती है। यहां भी जहां तक नजर जाती है लोग ही लोग आशीर्वाद देने आए हैं। ये जनसमर्थन दिखा रहा है कि भाजपा को, कमल के फूल को आप सभी का विशेषकर आदिवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपने समाचारों में देखा होगा कि देश की संसद ने अभी नागरिकता कानून से जुड़ा एक महत्त्वपूर्ण बदलाव किया है। मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों पर आपने कभी भरोसा किया था, जिन्हें झारखंड के आदिवासियों ने मान-सम्मान दिया था, उन्होंने खुद के लिए और परिवार के लिए बड़े-बड़े महल दिए और आपको भूल गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static