युवाओं का PM मोदी को समर्थन, कहा-हम करेंगे आपकी रक्षा

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 06:09 PM (IST)

फतेहपुर : फतेहपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने के लिए युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी थी। लगभग हर किसी के पास सेलफोन था। हर कोई सेल्फी लेना चाहता था। बार-बार युवा अपनी कुर्सियों पर खड़े होते रहे। पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर का इंतजार करते रहे। ये नजारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फतेहुपुर रैली का था.जैसे ही हेलिकॉप्टर ने रैली के पास नीचे उतरने के लिए चक्कर काटने शुरू किए युवाओं में पीएम मोदी की एक झलक को कैमरे में कैद करने की होड़ लग गई। हर कोई अपनी-अपनी कुर्सियों पर चढ़कर चिल्लाने लगा - मोदी, मोदी।

मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री मोदी ने करीब एक घंटे तक भाषण दिया। अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा पहले कहती थी कि किसी से समझौता नहीं होगा, 2/3 बहुमत से जीतेंगे। फिर दोनों लोग मिल गए और फिर कहने लगे कि बहुमत मिल जाएगा। लेकिन आज मतदान के बाद अखिलेश यादव का चेहरा लटका हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि गांव में अगर कब्रिस्तान बनता है तो शमशान भी बनना चाहिए। रमजान में बिजली मिलती है तो दिवाली पर भी बिजली मिलनी चाहिए।  जाति धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होना चाहिए।

मोदी ने पूछा-कौन करेगा मेरी रक्षा
सस्ती दवाओं और यरिया की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग कालाबाजारी करते थे, उनका धंधा चौपट हो गया है। क्या वे मुझे ऐसी ही छोड़ देंगे? मेरी रक्षा कौन करेगा?  भीड़ में कुछ युवाओं ने हाथ ऊपर उठाते हुए जोर से कहा कि हम करेंगे, हम करेंगे। नोटबंदी पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धन्ना सेठों को ही इससे सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। अब वे मुझे हराने में लगे हैं। ऐसे में मेरी रक्षा कौन करेगा? भीड़ ने जवाब दिया हम करेंगे, हम करेंगे।