गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2017 - 09:23 AM (IST)

मैनपुरी/कानपुर: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि सरकार बनाने के लिए और साम्प्रदायिक ताकतों को हटाने के लिए सपा ने कांग्रेस से समझौता किया है। हार का अंदाजा हो जाने की वजह से मोदी गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं।बता दें कि मोदी ने एक रैली में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोला था। मोदी ने कहा था कि मुलायम सिंह पर हमला करवाने वाली कांग्रेस से ही अखिलेश ने गठबंधन कर लिया है। 

अखिलेश ने मैनपुरी में आयोजित रैली में कहा कि मोदी कहते हैं कि मुझे अनुभव नहीं है, इसीलिए मैंने कांग्रेस से गठबंधन किया। याद रखना साथियो, साइकिल तभी सीख पाते हो, जब एक बार गिर जाते हो। हम कम से कम साइकिल चलाना तो सीख ही गए हैं। हम साइकिल इतनी तेज चला सकते हैं कि न हाथी ही आसपास आ सकता है और न ही कमल वाले आ सकते हैं।

नाम सिकंदर रख लेने से कोई सिकंदर नहीं हो जाता-गुलाम नबी आजाद
इस बीच कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जारी रहने की बात करते हुए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि सिकंदर नाम रख लेने से कोई भी आदमी सिकंदर नहीं बन जाता है। मोदी प्रधानमंत्री तो बन गए लेकिन उनमें प्रधानमंत्री पद वाली परिपक्वता और गंभीरता नहीं आ सकी।