बीजेपी सांसद ने कसा माेदी पर तंज, कहा-PM मस्जिदों में जाएगें तो मंदिरों का क्या होगा?

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 05:26 AM (IST)

लखनऊः केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी 'विकास, विकास, सिर्फ विकास' के मुद्दे पर लड़ेगी। नकवी के इस बयान पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने गहरी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कटियार ने कहा है कि राम मंदिर निर्माण बलिदान मांग रहा है। अब ताे अदालत से भी राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने की उम्मीद कम है। प्रधानमंत्री माेदी के मस्जिद दाैरे पर भी तंज कसते हुए कहा कि पीएम मस्जिदों में जाएगें तो मंदिरों का क्या होगा?

जल्द शुरू होना चाहिए राम मंदिर का निर्माण
कटियार ने पीएम मोदी को सुझाव देते हुए कहा कि लोगों को बीजेपी से बड़ी अपेक्षाएं हैं इसलिए राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू हो जाना चाहिए। राम मंदिर निर्माण को लेकर साधु-संतों में भारी आक्रोश व्याप्त है। 

PM पर किया कटाक्ष
पीएम मोदी के सिंगापुर दौरे के दौरान मस्जिद जाने पर भी तंज कसते हुए कहा कि पीएम मस्जिदों में जाएगें तो मंदिरों का क्या होगा। बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी अपने सिंगापुर दाैरे में एक मस्जिद गए थे। 

मंदिर नहीं बना तो तैयार करेंगे बलिदानी दस्ते 
गाैरतलब है कि बीते महीने विनय कटियार ने चेतावनी देते हुए कहा था कि राम मंदिर नहीं बना तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि रामचंद्र की भूमि हमारी है लेकिन अदालत के निर्णय आने तक हम बलिदानी कार्यक्रम को स्थगित रखेंगे। हालांकि हमारी प्रक्रिया जारी रहेगी। अगर हमारे पक्ष में फैसला या काम नहीं हुआ या राम मंदिर में बाधा उत्पन्न हुई तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे। ये दस्ता मंदिर निर्माण करेगा, राम मंदिर के लिए समय-समय पर जो भी आवश्यक है, वह हम लोग करते रहेंगे। इसमें किसी प्रकार की दुविधा संशय कुछ नहीं है। यह बराबर चलता रहेगा।

 

Ajay kumar