सरकार के गठन से पहले ही पुलिस ने गायत्री प्रजापति को किया गिरफ्तार: साक्षी महाराज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2017 - 03:01 PM (IST)

उन्नाव: फरार चल रहे गैंगरेप आरोपी व पूर्व यूपी में कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को पुलिस ने बुधवार को राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया। प्रजापति की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने कहा है कि अखिलेश की सरकार में गुंडों के ऊपर वरदहस्त था। लेकिन बीजेपी की सत्ता आते ही गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि अभी हमारी सरकार का गठन भी नहीं हुआ, मुख्यमंत्री ने शपथ भी नहीं ली लेकिन पुलिस ने प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पर जो दबाव था अब वो दबाव नहीं है। उन्होंने कहा कि गायत्री प्रजापति ही नहीं और भी छोटे बड़े जल्दी गिरफ्तार होंगे।  

यूपी में कानून ने काम करना शुरू किया-निरंजन ज्योति 
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का कहना है कि यूपी में कानून ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस अपना काम कर रही है। कानून से बड़ा कोई नहीं है।

संरक्षण देने वालों की जांच होगी-योगी आदित्यनाथ 
प्रजापति की गिरफ्तारी पर बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में बीजेपी को जो जनादेश मिला है उसमें महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आदित्यनाथ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर प्रजापति को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि ये काम सपा सरकार को करना चाहिए था। इस मामले में प्रशासन की लापरवाही की भी जांच की जाएगी।

सपा सरकार जाते ही कानून ने काम करना किया शुरू-केशव 
उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जाते ही कानून ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार का गठन होगा और मुख्यमंत्री शपथ लेंगे तभी से कानून व्यवस्था कायम की जाएगी। हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि जो घोषणा पत्र में वादे किए गए हैं, वो सब पूरे किए जाएंगे।