योगी जी! बदमाश द्वारा सम्मानित होगी पुलिस तो कैसे कम होगा यूपी में अपराध?

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 03:10 PM (IST)

मथुरा(मदन सारस्वत): एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की बात कर रहे है और दूसरी ओर मथुरा पुलिस बदमाशों से दोस्ती कर रही है जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

मामला मथुरा के गोवर्धन थाना का है जहां पुलिस के विदाई समारोह में एक बदमाश पुलिसकर्मियों को सम्मानित कर रहा है। सम्मानित कर रहे बदमाश के ऊपर एक दो नही बल्कि 21 से अधिक संगीन मामलों में मुकदमें दर्ज हैं। इस बदमाश का नाम रोहन सिंह है जिसपर पुलिस 2014 में गुंडा एक्ट भी लगा चुकी है। हाल ही में रोहन पर 307 और आश्रम कब्जाने का मामला भी दर्ज हुआ है जिसकी विवेचना गोवर्धन पुलिस कर रही है। 

आश्रम संचालिका पर अपने ऊपर हुए हमले को लेकर पीड़िता थाना गोवर्धन से लेकर एसएसपी मथुरा और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ तक इस बदमाश से बचाने की मदद की गुहार लगा चुकी है, लेकिन पीड़िता को अब तक न्याय नहीं मिला। न्याय मिले भी कैसे जब संगीन मामलों में वांछित चल रहे बदमाश ही पुलिस को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है की क्या ऐसे ही ही उत्तर प्रदेश में क्राइम कम होगा। 

जब इस मामले में गोवर्धन सर्किल की सीओ से बात की गयी तो उन्होंने हिस्ट्री सीटर के थाने में सरक्षण देने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया।