भाजपाईयों को नहीं है बच्चों की मौत का गम! सांसद हुकुम सिंह के कार्यक्रम में बालाओं का अश्लील डांस

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 02:09 PM (IST)

गोरखपुर(अजीत सिंह): एक तरफ जहां देश गोरखपुर में हुई 64 बच्चों की मौत के गम से उबरने का प्रयास कर रहा है वहीं दूसरी तरफ भाजपाई एक कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस इंजॉय करने में मस्त हैं। ये प्रोग्राम किसी छुटभैय्ये नेता का नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के कद्दावर वरिष्ठ भाजपा नेता सांसद हुकुम सिंह का था। जहां डांस बालायें अपनी मनमोहक अदाओं से जमकर जलवा बिखेरती नजर आई और भाजपाई भी उनके हर एक अंदाज पर गदगद नजर आए। जबकि गोरखपुर में हुई घटना ऐसी है जिसे सुनकर बड़े से बड़े जालिम की भी आंखों में आँसू आ जाय। 

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला सांसद हुकुम सिंह के संसदीय क्षेत्र जनपद शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव मंसूरा का है। जहां रविवार को भाजपापाईयों की तरफ से अपने सांसद हुकुम सिंह के सम्मान समारोह का आयोजन किया था। जिसमें सांसद हुकुम सिंह और जिला अध्यक्ष पवन तरार को बुलाया गया था। कायक्रं शुरू होते ही करनाल से बुलाई गई डांस बालाओं ने डांस शुरू किया और घंटों अश्लील डांस करती रहीं। कार्यक्रम बिना शासन प्रशासन की अनुमति के सड़क के किनारे आयोजित किया गया था। जहां पर दर्जनों पुलिसकर्मी भी व्यवस्था संभालते नजर आये। सांसद हुकुम सिंह और जिला अध्यक्ष के आने पर भाषण शुरू हुआ और कुछ ही देर बाद समाप्त हो गया। इसके बाद डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस शुरू हुआ। 

क्या कहते हैं बीजेपी नेता?
वहीं जब हमने गोरखपुर का हवाला देकर हुकुम सिंह से इस बाबत बात की तो उन्होंने पहले तो बात को टालते हुए गोरखपुर की घटना पर बीजेपी की वकालत करने लगे। पर जब हमने दोबारा सवाल किया तो अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए किसी भी तरह का डांस कार्यक्रम में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया। जबकि तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि भाजपा के झंडे के नीचे किस हद तक डांस बालाओं द्वारा अश्लीलता फैलाई गयी और भाजपा कार्यकर्ता जश्न में पूरी तरह मग्न दिखे। जबकि प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ आज गोरखपुर दौरे पर रहे और उनके गोरखपुर में हुई घटना को लेकर सख्त तेवर दिखे।