धार्मिक मेले में परोसी गई अश्लीलता, पुलिसवालों ने भी उठाया लुत्फ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2016 - 05:16 PM (IST)

हमीरपुर: देश के कोने कोने में किसी न किसी वजह से हर साल मेले का आयोजन किया जाता है। जिसका उद्देश्य लोगों में एकता, भाईचारा, धर्म और देवी देवताओं के बारे में जानकारी देना मात्र होता है। इसके साथ ही देश की पवित्र संस्कृति को संजोकर रखने की प्रेरणा दी जाती है। लेकिन धर्म, संस्कृति की जगह पर आज समाज के सामने खुले मंच पर अश्लीलता परोसी जा रही है। 

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली इलाके में सामने आया है। जहां कलौलितिर गांव में एक धार्मिक मेले के दौरान जमकर अश्लीलता परोसी गई। दरअसल खेरापति बाबा के धर्मिक स्थल पर हर साल की तरह इस बार भी मेले का आयोजन किया गया था। लेकिन इस बार मेले में खेरापति बाबा से ज्यादा लोगों ने मेले में आई डांसरों का डांस देखा और जमकर लुत्फ उठाया। 

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस अश्लील डांस का आयोजन पुलिस के सामने किया गया। किसी भी तरह की अनैतिक कार्य न हो और सब कुछ सामान्य रहे इसके लिए पुलिस वालों की ड्यूटी लगाई गई थी लेकिन डांसरों का नृत्य देख वे भी खुद को नहीं रोक सके। एक ओर जहां पुलिस वाले डांस देखने में मस्त थे वहीं लोगों ने डांसरों पर जमकर रुपयों की बारिश की।

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें