प्रयागराज: कैश की किल्लत से जनता परेशान, 80 फीसदी ATM खाली

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 12:23 PM (IST)

प्रयागराज: होली से पहले एक बार फिर कैश की किल्लत से आम जनता परेशान है और ऐसे ही नजारा कुछ प्रयागराज में भी देखने को मिल रहा है। प्रयागराज के ज्यादातर एटीएम मैं पैसे नहीं है जिससे आम जनता में आक्रोश पैदा हो गया है। पिछले 15 दिनों से प्रयागराज की जनता को कैश की किल्लत से झूझना पड़ रहा है। ज्यादातर एटीएम या तो बन्द पड़े है या फिर नो कैश का बोर्ड लगा हुआ है। 

लोगों के मुताबिक 10 एटीएम में जाते है तो किसी एक एटीएम में कैश मिल पाता है। होली का त्योहार कुछ ही दिन बाद है ऐसे में कैश की किल्लत लोगों को आक्रोशित कर रही है। लोगों का कहना ये भी है कि एक बार फिर नोटबंदी जैसे हालात से गुजरना पड़ रहा है। पिछले 2 सालों में ऐसा पहली बार हो रहा है जब आम जनता को इतनी तकलीफ अपने ही पैसे को निकालने को के लिए हो रही है। 

प्रयागराज के 80 प्रतिशत एटीएम में पैसे नहीं है और जिस एटीएम में पैसे हैं वहां पर लंबी कतारें लगी हुई है। शहर के कई क्षेत्र के एटीएम का जायजा लिया पंजाब केसरी की टीम ने और ये साबित हुआ कि 10 एटीएम में से केवल एक ही एटीएम से पैसा निकल रहा है। इस दौरान अपना ही पैसा निकालने आये आम जनता से बात की तो उनकी तकलीफ सामने आयी। 

Ajay kumar