पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 01:00 PM (IST)

लखनऊ: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब द्वारा पताडि़त की गई युवती की ट्रामा में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती के परिवारवालों ने डॉ. अयूब पर पढ़ाने और नौकरी के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। साथ ही परिजनों ने डॉ. पर युवती को गलत इलाज करने का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक गलत दवा के कारण पीड़िता की हालात बिगड़ गई। जिसे ईलाज के लिए सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तो कल इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया था पर रात में ही उसकी मौत हो गई। 

जानिए क्या है मामला
जानकारी के अनुसार पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। वहीं जब पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो घर वालों ने उसका परीक्षण करवाया। इसमें पीड़िता की किडनी में पथरी होने की जानकारी मिली। जब पीड़िता के इलाज की बात आई तो घर वालों का आरोप है कि डॉक्टर अय्यूब खुद ही उसका इलाज करता रहा। इस दौरान उसने पीड़िता को गलत दवाईयां दी जिससे पिछले 8 माह से उसका रक्तस्त्राव नहीं रुक पा रहा है। जब पीड़िता की हालत बेहद नाजुक हो गई तो घर वाले उसे लेकर राजधानी के ट्रोमा सैंटर पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पीड़िता के घर वालों ने डॉ. अय्यूब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी ने कहा सपा के इशारे पर लगाया जा रहे आरोप
वहीं जब इस मामले में जब डॉ. अय्यूब से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह सारी साजिश समाजवादी पार्टी की है। उन्होंने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में भी ऐसी हवा उड़ी थी तब सुमित्रा नाम की एक लड़की ने ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि इस बार वह खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है। यहां 27 फरवरी को मतदान होना है, इससे पहले ही फिर से सपा ने साजिश करके यह काम किया है।