'भगवान राम के दुश्मन हैं माेदी!,  तोगड़िया को बनायेंगे प्रधानमंत्री'

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 01:15 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम)-मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ भले ही राम मंदिर निर्माण की बात करते हाें लेकिन कई हिंदूवादी संगठन उनके इस बयान पर सहमत नहीं हैं। इन संगठनाें की मांग है कि अयाेध्या में मंदिर निर्माण तत्काल हाेना चाहिए। अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद ने ताे इस मामले काे लेकर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। यहां तक कि प्रधानमंत्री काे भगवान राम का दुश्मन तक करार दिया है। 

अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के उपाध्यक्ष राम आशीष राय ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि मंदिर का निर्माण 2019 से पहले होना चाहिए। इसके लिए कहीं से न तो आवाज उठ रही है और न ही ऐसा होता दिख रहा है। हिंदू मतों की वजह से ही आज माेदी जी प्रधानमंत्री बने हैं।कहीं से भी ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है कि मोदी जी के एजेंडे में मंदिर निर्माण है। जिसकी वजह से हिंदू समाज आहत है। 

मंदिर नहीं बना ताे माेदी जी को सत्ता पर वापसी नहीं करने देंगे 
उन्हाेंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मंदिर निर्माण, कश्मीर में ब्राह्मणों की पुर्नवापसी, गंगा जी का शुद्धीकरण और समान नागरिक संहिताएं को कठोरता पूर्वक लागू नहीं किया गया तो यही हिंदू समाज पुन: माेदी जी को सत्ता पर वापसी नहीं करने देगा आैर उनके (माेदी) सत्ता की लालच भी धरी की धरी रह जाएगी।
 
राम के दुश्मन हैं माेदी!
राम आशीष राय ने कहा कि अगर माेदी जी राम के प्रति निष्ठावान नहीं है तो जाहिर सी बात है कि वह उनके दुश्मन हैं। अगर मंदिर निर्माण नहीं हुआ तो हम हिंदू समाज की भावनाओं को किसी भी कीमत पर आहत नहीं होने देंगे। 2019 चुनाव के बाद मंदिर निर्माण की अगली प्रक्रिया के तहत हम आगे बढ़ेंगे और प्रवीण तोगडिय़ा जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

गाैरतलब है कि हाल ही में अयाेध्या दाैरे पर गए मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने साधु-संताें काे मंदिर निर्माण के लिए धैर्य रखने की बात कही थी। 

Ajay kumar