दिल्ली में कांग्रेस की करारी हार पर बोलीं प्रियंका गांधी-दिल्ली में कर लूंगी...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 11:41 AM (IST)

वाराणसी: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के दौरे पर हैं। सुबह वह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची तो कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनसे मीडिया ने दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इसका जवाब वह दिल्ली में देंगी। 

दरअसल प्रियंका गांधी वाराणसी के एयरपोर्ट से सीधे आजमगढ़ के बिलरियागंज के लिए रवाना होने के लिए पहुंची थी। जब उनसे एयरपोर्ट से निकलते वक्त दिल्ली हार का सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक कहा 'दिल्ली में बात कर लूंगी'। 

गौरतलब है कि रविवार को संत रविदास जयंती के मौके पर वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी से जब एग्जिट पोल के नतीजों में कांग्रेस के बदतर प्रदर्शन का सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि 'रिजल्ट देखेंगे' इसी कड़ी में जब आज प्रियंका गांधी से रिजल्ट आने के बाद दिल्ली में कांग्रेस का दुबारा खाता न खुलने का सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि ‘दिल्ली में बात कर लेंगे’ देते हुए आगे बढ़ गईं।

बता दें कि इस बार भी कांग्रेस का दिल्ली विधानसभा में खाता नहीं खुला है। कुल 66 प्रत्याशियों में 63 की जमानत जब्त हो गई है। 
 

Ajay kumar