कांग्रेस के लिए अपशगुन हैं राहुल गांधी, अपनी ही पार्टी को कर दिया पैदलः बीजेपी विधायक

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 09:37 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के बड़बोले विधायक विक्रम सिंह सैनी ने सोमवार को राहुल गांधी की पैदल यात्रा पर खूब तंज कसा। सैनी के कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए अपशगुन हैं। दरअसल आपको बता दें कि विक्रम सिंह सैनी आज अचानक किसी काम से मुजफ्फरनगर जनपद नगर में स्थित चौक पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के लिए अबशगुन बताया तो वहीं मदरसों के सर्वे और पीएफआई पर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली।

विधायक विक्रम सिंह सैनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी ने अपनी पार्टी को ही पैदल कर दी है। राहुल गांधी जी कांग्रेस पार्टी के लिए अपशगुन हैं। पैदल यात्रा से कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी सर्वमान्य देश के नेता हैं।


मदरसे ही नहीं जो भी फर्जी है उसपर कार्रवाई होगी
 मदरसे को लेकर किए गए सवाल पर विधायक ने कहा कि जो मदरसे फर्जी हैं, जो मान्यता प्राप्त नहीं हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री जी चाहेंगे तो ऐसे मदरसे बंद होंगे। सैनी ने कहा कि कोई भी संस्था हो उसमें मदरसे हों, चाहे विद्यालय हों, चाहे क्लीनिक हों जो फर्जी तरीके से चल रहे हैं सब बंद होने चाहिए। 

पीएफआई आतंकवादी संगठन है
केंद्र सरकार द्वारा पीएफआई पर लगाए गए बैन पर विधायक ने कहा कि पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। सुरक्षा एजेंसियों ने साबित भी कर दिया है कि ये आतंकवादी संगठन है। देश में तोड़फोड़ करना चाहते हैं। पत्थरबाजी कराते रहते हैं तो इनपर लगाम लगेगी।

Content Writer

Ajay kumar