Rahul gandhi marriage: राहुल गांधी ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं ऐसी लड़की पसंद करूंगा…

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली, Rahul gandhi marriage: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ ही दी। राहुल गांधी ने कहा है कि वह शादी के लिए ऐसी लड़की चाहेंगे, जिसमें उनकी दादी इंदिरा गांधी और मां सोनिया गांधी के गुण मिले हों। उन्होंने यह टिप्पणी एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में की।
PunjabKesari

ये भी पढ़ें... Azam khan को तगड़ा झटका! लखनऊ का सरकारी बंगला आकाश सक्सेना को हुआ अलॉट

राहुल गांधी बोले- इंदिरा गांधी मेरी दूसरी मां थीं...
जब राहुल गांधी से उनकी दादी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरे जीवन का प्यार थीं। वह मेरी दूसरी मां थीं। उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई उन्हें 'पप्पू' कहता है तो उन्हें बुरा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि यह दुष्प्रचार का हिस्सा है, जो बोल रहा है, उसके अंदर डर है। उसके जीवन में कुछ नहीं है। उसके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। उसे मुझे गाली देने की जरूरत है, तो गाली दे मैं, स्वागत करूंगा। राहुल गांधी ने कहा, मैं किसी से नफरत नहीं करता। आप मुझे गाली दो… मैं आपसे नफरत नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें...  UP Nikay chunav: यूपी सरकार दायर करेगी Supreme Court में याचिका, OBC रिपोर्ट के बाद चुनाव कराने का फैसला


PunjabKesari

साइकिल चलाना पसंद करता हूं- राहुल गांधी 
उन्होंने इस इंटरव्यू में कार और बाइक्स के बारे में भी विस्तार से चर्चा की और बताया कि उनके पास कोई पर्सनल कार नहीं है लेकिन उनकी मां के पास कार है। उन्होंने कहा कि मैं लंदन में रहता था तब आर एस 20 बाइक चलाता था, वह मेरे जीवन के प्यार में से एक है। राहुल गांधी का कहना था कि वह साइकिल चलाना पसंद करते हैं तथा कभी उन्हें लैम्ब्रेटा (स्कूटर) पसंद थी। उन्होंने यह भी कहा कि भारत अब भी इलेक्ट्रिक वाहनों और ड्रोन के मामले में पीछे है क्योंकि इसके लिए यहां जरूरी बुनियादी सुविधाएं नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static