सहारनपुर हिंसा पीड़ितों से मिले राज बब्बर, योगी सरकार को ठहराया दोषी

punjabkesari.in Friday, May 12, 2017 - 07:30 PM (IST)

सहारनपुर(राम कुमार पुंडीर): यूपी के सहारनपुर के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर पहुंचे और पीड़ित लोगों से मुलाकात की। राज बब्बर ने हिंसा के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि यहां पर हो रहे दंगे की शुरूआत बीजेपी के एक नेता द्वारा ही की गई है। मैं बीजेपी सरकार को इस मामले में दोषी मानता हूं। 

सहारनपुर पहुंचे राज बब्बर ने सबसे पहले बडग़ांव के हिंसाग्रस्त शब्बीरपुर और महेशपुर सहित अन्य गांवों का दौरा किया और पीड़ित लोगों से मिलकर बातचीत की। इसके बाद राज बब्बर ने सर्किट हाउस में प्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दंगा में जिन लोगों के घर जलाए गए हैं प्रदेश सरकार ने उन्हें अभी तक कोई राहत मुहैया नहीं करवाई है। सरकार ने न तो पीड़ित परिवारों को कोई राहत दी और न ही मवेशियों को चारा-पानी की सुविधा दी गई और न ही घायल लोगों को सरकार की तरफ से राहत का प्रबंध किया गया है। 

हादसे को एक साजिश बताते हुए राजबब्बर ने लोगों से धैर्य रखने को कहा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग कहीं ना कहीं हिंसा को शह दे रहे हैं। पहले धर्म के नाम पर और अब जातिवाद के नाम पर हिंसा की जा रही है जो पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि जबसे प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है भगवाधारी सक्रिय हो गए हैं।