सैंकड़ाें लाेगाें ने थामा कांग्रेस का दामन, राजबब्बर ने कहा- झूठ, फरेब की राजनीति करती है बीजेपी

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 03:55 PM (IST)

लखनऊः आगामी लाेकसभा चुनाव में जुटी कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसके तहत आज कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्वांचल और विशेषकर गोरखपुर के विभिन्न समाज के सैंकड़ाें लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। जिन्हें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस ज्वाइन करने वालाें में प्रमुख रुप से युवा छात्र, सभा जिला पंचायत अंबेडकर छात्र सभा के विभिन्न सदस्यों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। 
PunjabKesari
बीजेपी पर साधा निशाना 
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने बीजेपी काे एक झूठ, फरेब आैर सांप्रदायिकता की राजनीति करने वाली पार्टी करार दिया। राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी के पास कुछ भी बताने के लिए नहीं है। वह झूठ के अलावा कुछ भी नहीं है। जो लोग आज पार्टी में ज्वाइन हुए हैं इससे पार्टी को पूर्वांचल में बल मिलेगा और पार्टी को मजबूती से अपने हर कार्यकर्ता के साथ खड़ी होगी।

सत्ता पर बैठे लाेग गूंगे-बहरे
राज बब्बर ने कहा कि जो लोग मदमस्त हाथी के रूप में सत्ता पर बैठे हैं, गूंगे-बहरे हैं। कानों में रुई डालकर बैठे हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन कर रही है।

मुझे खुद नहीं पता कहां से लड़ूंगा चुनाव 
अमेठी से प्रियंका के चुनाव लड़ने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि मैं कहां से चुनाव लड़ूंगा। फिलहाल जो पार्टी का निर्देश होगा वही करूंगा। असम में एनआरसी लिस्ट के सवाल पर राज बब्बर ने कहा की BJP की कथनी और करनी में अंतर है। BJP समाज को बांटने का काम करती है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static