याेगी के कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा-मोदी नहीं मायावती होंगी अगली प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 02:03 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार देश का अगला प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि मायावती होंगी।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि देश का अगला प्रधानमंत्री कोई दलित होगा और बसपा प्रमुख मायावती ही अगली पीएम बनने जा रही हैं। राजभर ने इस बात का भी दावा किया है कि बीजेपी को इस बार पूर्ण बहुमत नहीं मिलने जा रहा है। उन्होंने ये जरूर कहा कि बीजेपी ही सबसे पार्टी बनेगी। हालांकि, इस बार बीजेपी की सीट घटकर 200 के नीचे होगी। जबकि, कांग्रेस नंबर दो पर रहेगी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में बीजेपी को 30 में से सिर्फ तीन सीटें ही मिलेंगी। बीजेपी अपनी हार के लिए खुद जिम्मेदार होगी।
PunjabKesari
मायावती को समर्थन देने को मजबूर होंगे दलित वर्ग के 119 सांसद 
राजभर ने यह भी कहा कि इस बार दलित वर्ग के 119 सांसद जीतेंगे और ऐसे में सभी मायावती को समर्थन देने के लिए मजबूर होंगे। मायावती के पीएम बनने की बात पर मेरी पार्टी भी उन्हें समर्थन देगी। मैंने मायावती का शासनकाल देखा है और मैं उनसे काफी प्रभावित हूं।

हमने बीजेपी से सिर्फ 1 सीट की मांग की थी
इस दौरान राजभर ने बीजेपी पर हमला भी बोला। राजभर ने कहा कि मैं बीजेपी से सिर्फ एक सीट की मांग कर रहा था और मेरी मांग थी कि हमारा प्रत्याशी हमारी पार्टी के झंडे पर ही चुनाव लड़े, लेकिन इसमें भी बीजेपी तैयार नहीं हुई। बीजेपी ने हमसे अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडऩे की मांग की जो हमारे लिए असंभव था। आज अगर बीजेपी हमारे साथ चुनाव लड़ रही होती तो हम यूपी में गठबंधन को टक्कर देते। बीजेपी ने अपने पैर में खुद कुल्हाड़ी मारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static