राहुल पर राजनाथ का कटाक्ष, कहा-खुद को ‘एंग्रीमैन’ दिखाने की कर रहे हैं कोशिश

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 11:16 AM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): प्रधानमंत्री पर देश और देशवासियों को गर्व होना चाहिए, इन्हीं के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है। ऐसा कहना है देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह का। केन्द्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर सोमवार को राजनाथ सिंह मेरठ पहुंचे और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। 

2022 तक हर व्यक्ति की आय होगी दोगुना 
इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हम 2022 तक हर व्यक्ति की आय को दोगुना कर देंगे। 2019 तक देश के पांच करोड़ गरीबों को गैस कनेक्शन दिया जायेगा। तकनीकी, आर्थिक रूप से देश को मजबूत किया है और भविष्य में और ज्यादा मजबूत करेंगे। 

कश्मीर की समस्या का करेंगे समाधान 
कश्मीर की समस्या का समाधान करेंगे, कश्मीर हमारा है और हमारा रहेगा। सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि कश्मीर समस्या का सरकार हल निकालेगी उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है कोई समझौता नहीं होगा। कश्मीर में अव्यवस्था फ़ैलाने की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान लगातार नापाक कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा दुनिया में भारत का सर झुकने नहीं दिया जाएगा। पाकिस्तान की नापाक हरकतों का माकूल जवाब दिया जवाब दिया जाएगा। 

राहुल खुद को एंग्री यंग मैन दिखाने की कर रहे हैं कोशिश
कहा कि कांग्रेस आज हंसी की पात्र खुद बन गई है उसके बारे में कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है आज लोग भी जानते हैं। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी एटीएम और मंच पर कुर्ते की जेब फाड़कर दिखाने का नाटक करने में लगे हुए हैं। राहुल खुद को एंग्री यंग मैन दिखाने की कोशिश में हंै।