राजनाथ सिंह के बेटे को हराने के लिए इस बीजेपी नेता ने खोला मोर्चा

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2017 - 08:23 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में टिकट बंटवारे के बाद बीजेपी में घमासान मच गया है। प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता टिकट बंटवारे को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई बीजेपी नेताओं ने तो पार्टी के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है। ऐसा ही एक नजारा नोएडा सीट पर देखने को मिल रहा है।

नोएडा विधान सभा सीट से गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के नाम की घोषणा कर दी गयी। जबकि टिकट की दावेदारी के लिए सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के प्रतिनिधि संजय बाली भी ताल ठोक रहे थे, पर जब टिकट नहीं मिला, तो अपनी अनदेखी से नाराज होकर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के प्रतिनिधि संजय बाली ने अपने दोनों पदों से इस्तीफा दे दिया।

बीजेपी को वोट न देने की अपील 
आपको बता दें कि नोएडा विधानसभा से मौजूदा विधायक विमला बाथम का टिकट काटकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। सांसद प्रतिनिधि संजय बाली नोएडा विधानसभा से किसी बाहरी को टिकट दिए जाने से नाराज हैं, जिसके चलते संजय बाली ने भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री पद व सांसद प्रतिनिधि पद से इस्तीफा भी दिया है। साथ की प्रेस नोट जारी कर नोएडा के लोगों से बीजेपी को वोट न देने तक की अपील कर डाली है।

               

अन्य पार्टियों की तरह बीजेपी में भी परिवारवाद 
संजय बाली ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने नोएडा विधानसभा में जिस तरह से क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को महत्व न देते हुए अन्य पार्टियों की तरह परिवारवाद पर काम किया है, उसके बाद बीजेपी व अन्य पार्टियों में कोई फर्क नहीं रह जाता है। संजय बाली ने कहा कि 30 वर्षों से लगातार पार्टी के अच्छे-बुरे वक्त में भी पार्टी के लिए मैंने कार्य किया। आज मैं सांसद प्रतिनिधि के पद से इस्तीफा दे रहा हूं और पार्टी के महामंत्री पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं।

भाजपा में कार्यकर्ताओं का कोई वजूद नहीं 
संजय बाली ने कहा कि भाजपा में अब कार्यकर्ताओं का कोई वजूद नहीं रह गया है। इस क्षेत्र के लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी ने किसी भी ब्राह्मण को टिकट नहीं दिया है। बाली ने कहा कि अब सभी ब्राह्मण भारतीय जनता पार्टी को वोट न दें जिससे कि भारतीय जनता पार्टी को सभी सीटों पर हार मिले।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें