ढ़ाेंगी राम रहीम काे दी जाए तत्काल फांसीः हिंदू महासभा

punjabkesari.in Saturday, Aug 26, 2017 - 08:32 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा गुरमीत राम रहीम काे दाेषी करार देने के बाद बाबा के गुंडाें ने पंजाब-हरियाणा समेत आसपास के कई राज्य में आगजनी आैर जमकर ताेड़फाेड़ की। पंचकूला में उपद्रवी समर्थकाें ने 1000 से ज्यादा गाड़ियाें काे आग के हवाले कर दिया। इस हिंसा में अबतक 31 लाेगाें के मरने आैर 250 से ज्यादा लाेगाें के घायल हाेने की खबर है। 

इस बीच बाबा के कारनामों से नाराज़ अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार काे मुज़फ्फरनगर की सड़कों पर उतरकर बाबा राम रहीम का पुतला फूंककर जमकर नारेबाज़ी की। साथ ही बाबा को फांसी देने की भी मांग की। 

बाबा काे दी जाए तत्काल फांसी-योगेंदर वर्मा 
अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंदर वर्मा ने कहा कि गुरमीत राम रहीम के पाप के ही कारण लाखाें लाेगाें काे सजा भुगतनी पड़ी है इसलिए हम लाेगाें ने आज उनका पुतला दहन किया है। पंचकूला में 30 से ज्यादा लाेग मारे जा चुके हैं। ये सब जाे हिंसा हुई है उसका जिम्मेदार राम रहीम है। हिंदू महासभा एेसे ढ़ाेंगी बाबा का पुरजाेर विराेध करती है आैर भारत सरकार से मांग करती है कि एेसे साधु काे फांसी की सजा दी जाए। 

फांसी के लिए पूरे देश में अभियान चलाएगी हिंदू महासभा
साथ ही उन्हाेंने मांग की कि बाबा की संपत्ति काे शीघ्र ही नीलाम कर गरीबाें में दान कर दी जाए क्याेंकि इससे कुछ ताे गरीबाें का भला हाेगा। इस हिंसा में मीडिया वालाें काे भी नुकसान पहुंचाया गया है। हिंदू महासभा मांग करती है एेसे बाबा काे तत्काल फांसी दे दी जाए। उन्हाेंने कहा कि बाबा के फांसी के लिए पूरे देश में हिंदू महासभा अभियान चलाएगी। दिल्ली के जंतर मंतर पर विशाल धरना प्रर्दशन कर राष्ट्रपति से बाबा के शीघ्र फांसी की मांग की जाएगी।