राम मंदिर के लिए जेल तो क्या, फांसी पर भी चढऩे को हूं तैयार: विनय कटियार

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 02:25 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी के फायर ब्रान्ड नेता व सांसद विनय कटियार ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जेल तो क्या फांसी पर भी चढऩे के लिए तैयार हैं। उन्होंने ये बातें पं. दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष पर आयोजित बीजेपी की जिला कार्य समिति की बैठक के दौरान कही। 

दरअसल मऊ जिले के नगर क्षेत्र स्थित भुजौंटी के एक प्लाजा में भारतीय जनता पार्टी द्वारा एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें जिलेभर के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सैकडों की संख्या में भाग लिया। इस कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में विनय कटियार शामिल हुए थे। कटियार ने कहा वल्लभ भाई पटेल गुजराती थे। उनके नेतृत्व में सोमनाथ मंदिर का निर्माण करवाया गया। इस समय भी देश का प्रधानमंत्री गुजरात का ही है। 

फांसी पर चढऩे को हूं तैयार
इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हाईकोर्ट ने मान लिया है कि ये राम जन्म भूमि है लेकिन उसे तीन हिस्सों में बांट दिया, जबकि हमने इसे बंटवारे के लिए कहा ही नहीं था। जमीन के नीचे जब सबकुछ मिल गया तो हमने राजकुंड बिठा दिया। बाकी अगर इसमें केस होगा तो वो भी देख लेंगे। जेल भी जाने के लिए तैयार हूं। राम मंदिर निर्माण के लिए जेल तो बड़ी छोटी बात है। अगर इसके लिए फांसी के फंदे तक जाना पड़ा तो हम इसके लिए तैयार हैं। हम-सब लडऩे के लिए तैयार हैं।’’