भाजपा विधायक की खुली धमकी, कहा-राम मंदिर के लिए जान लेने-देने को हूं तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2017 - 07:23 PM (IST)

हैदराबाद: धार्मिक भावनाएं आहत करने संबंधी प्राथमिकी में आरोपी भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने खुले तौर पर अपनी धमकी दोहराते हुए कहा है कि वह अयोध्या में राम मंदिर के लिए जान देने और जान लेने दोनोंं के लिए तैयार हैं। 

हनुमान जयंती के अवसर पर कल लोगों को संबोधित कर रहे सिंह के एक कथित वीडियो में उन्होंने कहा था , ‘‘राम मंदिर का निर्माण सभी हिन्दुओं का प्रण है, फिर चाहे उसके लिए हमें जाने देनी पड़े या किसी की जान लेनी पड़े। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को कोई ताकत रोक नहीं सकती। हम एक-दो वर्ष में राम मंदिर बना हुआ देखेंगे और दर्शन के लिए जाएंगे।’’ 

यह कहते हुए कि उनकी मंशा ‘‘किसी की धार्मिक आस्था को आहत करने की नहीं है’’, सिंह ने कहा, लेकिन किसी ने राममंदिर निर्माण अवरूद्ध करने का प्रयास किया तो हम चुप नहीं बैठेंगे। संपर्क करने पर हैदराबाद के गोशामहल से भाजपा विधायक सिंह ने आज इस वीडियो और उसमें अपनी टिप्पणी के सही होने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, ‘‘हम आने वाले एक-दो साल में जरूर भव्य राम मंदिर बनाएंगे। कल हनुमान जयंती की शोभा यात्रा में पिछले वर्ष के मुकाबले बड़ी संख्या मेंं राम भक्तों और हनुमान भक्तों ने भाग लिया। राम मंदिर को लेकर जागरूकता बढ़ रही है और अधिक लोग इसके समर्थन में जुट रहे हैं।’’ सिंह ने पिछले सप्ताह बयान दिया था कि राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वाले ‘‘विश्वासघातियों’’ के सिर काट दिए जाएंगे। इस बयान को लेकर बहुत विवाद हुआ, कांग्रेस ने इसकी आलोचना की तथा विधायक के खिलाफ ‘‘धार्मिक भावनाएं भड़काने’’ का मामला दर्ज किया गया।