रेप की रिपोर्ट लिखाने गई पीड़िता, मामले को रफादफा करने को बोली पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 06:23 PM (IST)

गोरखपुर (रूद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर में एक युवती को तीन घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। आरोपी युवक पीड़िता के गांव से ही है। पीड़िता की भाभी ने जब शिकायत करने पर पुलिस ने उल्टा उसे ही थाने से रफादफा कर दिया। मीडिया के सामने मामला आने पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह है मामला
जानकारी के मुताबिक गोरखपुर में रहने वाली एक युवती से गांव के ही एक युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। जहां पीड़ित युवती की भाभी के मुताबिक पिड़िता सुबह घर से निकली थी। जब काफी देर तक जब वह घर नही लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। परन्तु दिन के 11 बजे तक पीड़िता खुद ही घर आ गई।  

पीड़िता ने अपनी भाभी को आप बीती सुनाते हुए कहा कि गांव के एक युवक ने उसके साथ रेप किया है। पीड़िता की मदद से आरोपी की पहचान करने के बाद पीड़िता की भाभी पीड़िता के साथ थाने पहुंची। उसकी भाभी ने पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई न कर उन दोनों को ही थाने से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया। 

पीड़िता की भाभी ने मीडिया से की बातचीत
न्याय की उम्मीद में पीड़िता को साथ लेकर उसकी भाभी गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब पहुंची और घटना के बारे में मीडियाकर्मियों से बातचीत की। जिसके बाद थाना पुलिस  को फोन कर घटना के बारे में पूछताछ शुरू की गई। इस सबसे पुलिस सकते में अा गई। पुलिस ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश करने की बात कही। सिपाहियों को भेजकर पीड़िता और उसकी भाभी को प्रेस कल्ब से चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा। 

UP hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें