राहुल को राजनीति नहीं आती, प्रमोद तिवारी चुनाव जीत के दिखाएं मैं पार्टी से इस्तीफा दे दूंगी : रीता जोशी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2016 - 08:46 PM (IST)

इलाहाबाद: कांग्रेस के पंजे को छोड़ कमल को साथ लेकर चलने वाली रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। रीता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी को राजनीति करना नहीं आती वो कुशल राजनेता नहीं है। कार्यकर्ताओं को कैसे जोड़ा जाता है यह उन्हें सीखना होगा। रीता ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रमोद तिवारी रामपुर के अलावा किसी दूसरी जगह से चुनाव में जीत कर दिखा दे तो मैं पार्टी से स्तीफा दे दूंगी। इस बार कोई अन्य पार्टी बीजेपी के आगे नहीं टिक पाएगी।

सपा-कांग्रेस के गठबंधन से कुछ नहीं होने वाला
रीता जोशी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चाचा भतीजे की लड़ाई और कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों से यूपी में कुछ होने वाला नहीं है। इस बार 2017 में बीजेपी यूपी में आएगी। रीता ने कहा की इस बार कांग्रेस पार्टी 10 सीट भी नहीं पा पाएगी सीएम पद के चेहरा में कोई उत्साह नहीं दिख रहा इतना उत्साह तभी दिखता है। जब से सत्ता परिवर्तन हुआ है सभी पार्टिया ध्वस्त ही चुकी है कांग्रेस पार्टी अपनी जमीर खो चुकी है। बहुजन समाज पार्टी में एक आदमी का साम्राज्य है टिकट बेंचे जा रहे है। उत्तर प्रदेश अब परिवर्तन चाह रहा है। 

माफिया राज से यूपी से करना है मुक्त
भाजपा पार्टी का साथ देते हुए रीता जोशी ने कहा कि यदि यूपी प्रदेश को माफिया राज, गुंड़ा राज से मुक्त करना है तो प्रदेश में भाजपा की सरकार को लाना होगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश परिवर्तन चाहता है और यह परिवर्तन केवल मोदी सरकार ही कर सकती है। इलाहाबाद के लोग भाजपा के साथ जुड़े हैं और वोच देकर भाजपा को आगे लाएंगे। 

रीता के साथ 100 गाडिय़ों का काफिला
रीता बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद पहुची थी। कार्यकर्ताओं ने रीता जोशी का गर्म जोशी से स्वागत किया। रीता के स्‍वागत में शहर में जगह-जगह पोस्‍टर और बैनर लगाए गए थे। बताया जा रहा है कि रीता के साथ 100 गाडिय़ों का काफिला है। बता दें, रीता कांग्रेस की कद्दावर नेताओं में से एक रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की थी। 

UP Letest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें