लालू ने रांची की CBI कोर्ट में किया सरेंडर, जेल में मेडिकल जांच होने के बाद भेजे गए रिम्स

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 03:39 PM (IST)

पटना/रांचीः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंच गए हैं। गुरुवार को लालू ने रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया। रांची हाईकोर्ट ने लालू को जेल भेजने का फैसला सुनाया। जेल में मेडिकल जांच होने के बाद लालू को रिम्स भेज दिया गया है। इससे पहले लालू ने कहा था कि रिम्स में इंफेक्शन फैला हुआ है।
PunjabKesari
कोर्ट में सरेंडर करने से पहले लालू ने कहा कि सरकार जहां चाहे उन्हें रख सकती है। उनकी सेहत की जिम्मेदारी सरकार की है। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। लालू की सुरक्षा को देखते हुए कोर्ट के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया था। कोर्ट के बाहर भारी संख्या में राजद के कार्यकर्ता और लालू के समर्थक मौजूद थे।  
PunjabKesari
लालू के सरेंडर करने से पहले गुरुवार को झारखंड विकास मोर्चा के चीफ बाबूलाल मरांडी ने रांची में उनसे मुलाकात की। इस दौरान मरांडी के कहा कि राजनीति के तहत भाजपा लालू यादव पर शिकंजा कस रही है। 
PunjabKesari
लालू प्रसाद यादव कई प्रकार की गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं। पिछले कुछ समय से उनका इलाज कभी रिम्स तो कभी एम्स में चल रहा था। इलाज के चलते लालू 10 अप्रैल से प्रोविजनल बेल पर जेल से बाहर आए हुए हैं।
PunjabKesari
24 अगस्त को रांची हाईकोर्ट ने लालू की जमानत याचिका को खारिज कर दिया और उन्हें 30 अगस्त को कोर्ट में सरेंडर करने का आदेश दिया। इसके लिए वह बुधवार को पटना से रांची के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static