BJP सांसद का बेटा शराब पीते गिरफ्तार, राजद ने उठाए सरकार की शराबबंदी पर सवाल

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 04:29 PM (IST)

गया: बिहार के गया जिले में बीजेपी सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई है। बिहार में शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। 

शराबबंदी लागू कराने में विफल रही सरकारः राजद 
राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार सरकार की ये कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी होती थी और अब शराब की बेड डिलीवरी भी हो रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए नेताओं की जांच कराई जाए तो उनके पास से भी शराब मिलेगी। सरकार शराबबंदी कानून लागू कराने में विफल रही है।

जदयू नेता ने किया पलटवार 
वहीं राजद नेता के इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि शराबबंदी कानून का ही असर है कि सांसद के बेटे को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। हम अपराधियों को बचाने का काम नहीं करते हैं। राजद लोगों को गुमराह करने का काम करती है।

राहुल मांझी को भेजा गया जेल 
बता दें कि, राहुल मांझी शनिवार शाम बोधगया के नावां गांव में दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान पुलिस ने राहुल को नशे की हालत में गिरफ्तार किया। पुलिस ने राहुल का मेडिकल टेस्ट और ब्रेथ ऐनालाइजर से जांच करवाकर उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया। जांच में राहुल के शराब पीने की पुष्टि हो जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर उसे स्थानीय जेल भेज दिया गया है। 


 

Punjab Kesari