राबर्ट वाड्रा का योगी सरकार पर निशाना, कहा-हम मदद कर रहे हैं वो राजनीति

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 01:35 PM (IST)

लखनऊ: बस पॉलिटिक्स में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी कूद पड़े हैं। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम मदद कर रहे हैं लेकिन यूपी सरकार राजनीति कर रही है। वाड्रा ने कहा कि पैदल घर जा रहे प्रवासी मजदूरों को काफी दिक्कत हो रही है। वो (भाजपाई) खुद बाहर नहीं निकल रहे हैं। अगर बाहर निकलें तो समझ में आए कि कितना दर्द मजदूरों को हो रहा है। वाड्रा ने कहा कि यूपी सरकार बसों का इस्तेमाल करे इसमें राजनीति मत ढूंढ़े। 

घटिया राजनीति कर रही यूपी सरकार: अभिषेक मनु सिंघवी
इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार घटिया राजनीति कर रही है। सिंघवी ने कहा कि योगी सरकार बसों को परमिशन देने की बजाय गोल गोल घुमा रही है। इस राजनीति का औचित्य क्या है? हम सरकार के इस रुख की कड़ी निंदा करते हैं, लेकिन बसों को रोका जा रहा है और सस्ती राजनीति की जा रही है। 

प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर दर्ज हुआ मुकदमा
बता दें कि बसों की लिस्ट में बाइक, कार का नंबर देने के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू तथा अन्य लोगों के खिलाफ मंगलवार को धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। यह मुकदमा भारतीय दंड विधान की धारा 420, 467 और 468 के तहत दर्ज किया गया है।

यह मुकदमा उत्तर प्रदेश सरकार के उस आरोप के बाद दर्ज हुआ है जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस द्वारा प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक ले जाने के लिए दी गई 1000 बसों की लिस्ट में शामिल कुछ वाहनों के नंबर दो पहिया, तिपहिया वाहनों तथा कारों के तौर पर दर्ज पाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static