रोहित तिवारी की मां का बयान, कहा- तनाव में था मेरा बेटा, ठीक नहीं चल रहा था पति-पत्नी का रिश्ता

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 01:20 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि रोहित की मौत गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से हुई थी। जिसके बाद मामला अपराध शाखा के पास भेज दिया गया है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

क्राइम ब्रांच की टीम शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा और उनके भाई से पूछताछ कर रही है। साथ ही घर के नौकरों से भी मामले की जानकारी ली जा रही है। क्राइम ब्रांच को घर के किसी शख्स पर ही हत्या का शक है। वहीं इस बीच रोहित शेखर की मां उज्जवला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शेखर के उसकी पत्नी के साथ संबंध बेहतर नहीं थे और शादी के पहले दिन से दोनों के बीच अनबन रहती थी। साथ ही शेखर अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर स्पष्ट तौर पर परेशान था। उन्होंने बताया कि शेखर हाल ही में उस जगह पर गया था जहां उनके पिता एनडी तिवारी का अंतिम संस्कार हुआ था। मां ने कहा कि यह बेहद चौंकाने वाला है कि मेरे बेटे की हत्या हुई है। 

गौरतलब है कि रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार को मौत हो गई थी। पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी निवासी रोहित को शाम करीब 5 बजे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रोहित 2017 के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे और उन्होंने हाल ही में संकेत दिया था कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं।

Deepika Rajput