Saharanpur News: अपनी ही नाबालिग बेटी से पिता ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, मां की 10 साल पहले हो चुकी है मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:33 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नानौता थानाक्षेत्र में एक किशोरी के साथ उसके पिता ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने  एक न्यूज एजेंसी को बताया कि नानौता थानाक्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीया किशोरी ने गुरुवार को थाने पहुंचकर अपने पिता पर शराब पीकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

अपनी ही नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जैन ने तहरीर के हवाले से बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसने इस बारे में परिवार के अन्य सदस्यों को भी बताया था, जिस पर दो बार पंचायत ने उसके पिता को हिदायत भी दी, लेकिन उसका पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। शिकायतकर्ता के मुताबिक विरोध करने पर पिता उसकी पिटाई भी करता था।

पीड़िता की मां की 10 साल पहले हो चुकी है मौत
जैन ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया और उसके पिता के विरूद्ध दुष्कर्म एवं अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां की 10 साल पहले मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static