सैफई: दिवाली मनाने पहुंचे अखिलेश, जनता दरबार में भगदड़ से 5 लोग घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2016 - 12:28 PM (IST)

सैफई: कई दिनों से चल रहे पारिवारिक घमासान के बीच सैफई में रविवार को जनता दरबार आयोजि‍त किया गया। अखि‍लेश यादव के जनता दरबार में अचानक भगदड़ मच गई जिससे 5 लोग गंभार रूप से घायल हो गए। घायलों में 2 मीडि‍याकर्मी सहि‍त 5 लोग शामिल हैं। एक मीडियाकर्मी की हालत गंभीर बताई गई है। उसे सैफई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

दरअसल दीवाली के मौके पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में लगाया गया था। गेट पर अधिक भीड़ जमने से भगदड़ मच गई। कई लोग गेट पर ही गिर गए। इनमें से कई घायल हुए। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के नाम संतोष यादव, बलवंत दुबे और अरवि‍ंद श्रीवास्तव हैं। 

आगरा एक्सप्रेस-वे का ट्रायल रन भी किया पूरा
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार शाम को अपने बच्चों के साथ सैफई पहुंचे हैं। इसी दौरान अखिलेश यादव ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे का ट्रायल रन भी पूरा किया। अपनी गाड़ी से मुख्यमंत्री अपने बच्चों और दो मंत्रियों राजेंद्र चौधरी और अभिषेक मिश्रा के साथ सैफई पहुंचे। रास्ते में अखिलेश ने कई जगहों पर रूक मजदूरों से मुलाकात उन्हें दीपावली की बधाईयां दीं और कामकाज का जायजा लिया।

सैफई में भी अलग-अलग 
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव लखनऊ में हैं, ऐसे में कयास ये लगाए जा रहें है कि अखिलेश अपने बच्चों के साथ शाम तक वापस लखनऊ आ सकते हैं, जबकि रामगोपाल यादव अपने परिवार के साथ सैफई के अपने घर में हैं। अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के लखनऊ वापस आने के बाद शिवपाल सैफई पहुंचेंगे ताकि एक-दूसरे के आमने-सामने से बच सकें। इस सबके बीच फिलहाल मुलायम सिंह यादव के सैफई जाने के कार्यक्रम पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है। अगर मुलायम सिंह यादव सैफई नहीं पहुंचते तो सभी का एक छत के नीचे दिवाली मनाना मुमकिन नहीं लगता, क्योंकि परिवार के मुखिया के बगैर शायद ही चाचा भतीजा आमना-सामना कर सकें।

Up News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें