मुस्लिम युवक की छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से परेशान थी पॉलिटेक्निक की छात्रा, उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 01:23 PM (IST)

Sambhal News: (मुजम्मिल दानिश) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र में एक लड़के द्वारा लगातार तंग किए जाने से परेशान होकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। थाना व कस्बा गुन्नौर के अंतर्गत की निवासी अनामिका श्रीवास्तव (18) जिला बदायूं में पॉलिटेक्निक की छात्रा थी। अनामिका स्कूल में अवकाश होने के कारण अपने घर पर आई थी। रविवार को सुबह के समय उसका शव घर के एक कमरे में फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।

ब्लैकमेलिंग से तंग होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुन्नौर थाना के मोहल्ला मासूम अली की है। जहां देर रात एक पॉलिटेक्निक की छात्रा ने कमरे में बंद हो कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां का आरोप है कि मोहल्ले का युवक उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। पहले लड़की संभल जिले में पढ़ती थी तो आरोपी युवक उसे परेशान करता। जिसके बाद छात्रा का उन्होंने बदायूं में एडमिशन करा दिया, मगर युवक वहां भी जाने लगा। छात्रा से युवक लगातार शादी का दबाब बना रहा था और इस्लाम कुबूल करने को कह रहा था। छात्रा ने मुस्लिम होने की वजह से शादी से मना कर दिया। जिस पर युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

शिकायत के बाद आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस
छात्रा की मां का आरोप है कि युवक से परेशान होकर उनकी लड़की ने आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां ने आरोपी को फांसी देने तथा घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। छात्रा की मां ने अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है। वहीं लव-जेहाद के इस मामले पर पुलिस मौन साधे रही लेकिन बाद में  एसपी का बयान आया है। वहीं अभी तक पीड़ित परिवार की सुरक्षा का भी पुलिस ने कोई इंतजाम नहीं किया है। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतका के परिजनों ने दोपहर बाद पुलिस को एक तहरीर देकर एक लड़के पर मृतका को तंग किये जाने का आरोप लगाया है। मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। तहरीर के आरोप के आधार पर जांच कर आगे की कारर्वाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static