कपिल मिश्रा के साथ किसी ने नही की मारपीट: संजय सिंह

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2017 - 02:38 PM (IST)

जौनपुर: दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा के साथ मारपीट के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए पार्टी प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने आज कहा कि स्पीकर की ओर बढ़ रहे कपिल को कुछ विधायकों ने रोकने का प्रयास किया था और नहीं मानने पर मार्सल ने उन्हें बाहर कर दिया। मिश्रा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उन्हाेंने कहा कि मंत्री पद छिन जाने के बाद वे इस तरह का आरोप लगा रहे हैं।


किसानों का कर्जा कैसे माफ करेगें योगी?
आप नेता ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि याेगी सरकार में अपराध चार गुना बढ़ गया है, आए दिन हत्या लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही है। कानून तोडऩे में खुद भाजपा के विधायक सांसद लिप्त है। योगी ने किसानों का एक लाख तक कर्ज माफ किया, उसका आप पार्टी स्वागत करती है, लेकिन रिजर्व बैंक ने उत्तर प्रदेश सरकार को लोन देने से साफ मना कर दिया है, ऐसे में मुख्यमंत्री बताएं की वे किसानों का कर्जा कैसे माफ करेगें। 


'15 लाख का वादा निकला खोखला'
केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा कि मोदी सरकार 3 वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रही है, लेकिन उन्होने जनता से वादा किया था कि वह विदेशों में जमा कालेधन काे वापस लाएंगे, वह पूरी तरह खोखला साबित हुआ, वह एक पैसा नहीं ला सके। जनता के खाते में 15 लाख रुपए डालने का वादा भी पूरा नहीं हुआ। बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा भी हवा हवाई साबित हुआ। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में पार्टी पूरे प्रदेश में अपना प्रत्याशी खड़ा करेंगी।