योगी के बयान पर संजय सिंह का पलटवार-चिन्मयानंद के चेले हमें कुछ मत सिखाएं

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्ली: बीजेपी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इन्हें (आम आदमी पार्टी) को सड़क और पानी नहीं चाहिए बल्कि शाहीन बाग चाहिए। याेगी ने जनता से अपील की कि शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने वालाें से बचें। 

योगी के इस बयान पर 'आप' नेता संजय सिंह ने तीखा पलटवार किया। उन्हाेंने कहा कि योगी ने यूपी को गढ्ढा मुक्त सड़क बनाने को कहा था। वहां जाकर देखिए सड़क में गढ्ढे नहीं बल्कि गढ्ढे में सड़क है। यूपी में मिड डे मील के नाम पर योगी बच्चों को नमक-रोटी खिलाता है। योगी को शर्म आनी चाहिए। योगी को दिल्ली नहीं पहले उत्तर प्रदेश को ठीक करना चाहिए। दिल्ली में आकर सरकार के खिलाफ एक भी शब्द बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। चिन्मयानंद के चेले हमें यहां आकर शिक्षा देंगे। चिन्मयानंद के चेलों से हमें दिल्ली का विकास कैसे करना है ये नहीं सीखना है।

मनोरोगी योगी ने उत्तर प्रदेश को रोगी बना दिया
इतना ही नहीं संजय सिंह ने आक्रामक अंदाज में कहा कि जिसका गुरु चिन्मयानंद है, जिस मनोरोगी योगी ने उत्तर प्रदेश को रोगी बना दिया वो क्या दिल्ली के मुद्दे पर बात करेगा। उसे क्या पता जनता के लिए काम कैसे किया जाता है। मैं फिर कह रहा हूं भाजपा हार के डर से 2 तारीख को दिल्ली में दंगा कराना चाहती है। 

Ajay kumar